3:10 pm - Monday June 18, 2018

टीम इंडिया के बाद अब बांग्लादेश पर दबदबा बरकरार रखना चाहेगी श्रीलंका

मुंबई: निदहास टी-20 ट्राई सीरीज टूर्नामेंट के तीसरे मुकाबले में मेजबान श्रीलंका का लक्ष्य कमजोर बांग्लादेश के खिलाफ अपना दबदबा बरकरार रखना होगा. पिछले मैच में भारत पर जीत से श्रीलंकाई टीम के हौसले बुलंद हैं. वह सीरीज के दूसरे मैच में आत्मविश्वास से भरी होगी.
बांग्लादेश के खिलाफ श्रीलंका का हाल के दिनों का रिकॉर्ड शानदार है. श्रीलंका ने बांग्लादेश को उनके घर में टेस्ट और टी-20 सीरीज में हराने के बाद तीन देशों की सीरीज के फाइनल में भी उन्हें हराया जिसकी तीसरी टीम जिम्बाब्वे की थी. श्रीलंका ने मौजूदा सीरीज के पहले मैच में भारत के खिलाफ जैसा खेल दिखाया वह वाकई शानदार था, टीम ने कुसल परेरा की पारी की मदद से 175 रन के चुनौतीपूर्ण स्कोर को आसानी से हासिल कर लिया. गेंदबाजी विभाग में तेज गेंदबाज चमीरा सबसे सफल गेंदबाज रहे तो वहीं भारतीय बल्लेबाजों को लेग स्पिनर जीवन मेंडिस की रोंग-उन को समझने में परेशानी हुई. भारत के खिलाफ श्रीलंका के ओपनिंग बल्लेबाज कुसल मेंडिस और दानुष्का गुणाथिलका अच्छी शुरुआत को बड़ी साझेदारी में नहीं बदल पाए और आज के मैच में वह टीम को शानदार शुरुआत दिलाना चाहेंगे. भारत पर जीत के बाद कप्तान दिनेश चांडीमल ने कहा था कि खिलाड़ी अपने खेल को लेकर अच्छा महसूस कर रहे हैं और इसका श्रेय कोच चंद्रिका हाथरूसिंघा को जाता है, जो पहले बांग्लादेश के कोच थे.
चांडीमल ने कहा, ‘बांग्लादेश सीरीज से मिला आत्मविश्वास काम कर रहा है. अभ्यास सत्र में टीम प्रबंधन ने शानदार काम किया है. चंद्रिका हाथरूसिंघा शानदार हैं. यह नतीजे बताते हैं कि हम एक टीम के रूप में कितने अच्छे है.’ साभार aaj tak

Filed in: खेल, न्यूज़ टुडे

Comments are closed.